Skip to content Skip to left sidebar Skip to footer

तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से दो की मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

मेहसी में राजमार्ग 28 पर बथना गांव के निकट अज्ञात वाहन की ठोकर से घटनास्थल पर ही बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे व अज्ञात वाहन को पकड़ने की मांग को लेकर शव को राजमार्ग पर रखकर जाम कर दिया।

मेहसी में राजमार्ग 28 पर बथना गांव के निकट अज्ञात वाहन की ठोकर से घटनास्थल पर ही बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे व अज्ञात वाहन को पकड़ने की मांग को लेकर शव को राजमार्ग पर रखकर जाम कर दिया। जिससे दोनों लेन में आवागमन बाधित हो गई। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस बल ने लोगो को समझ बुझा कर शांत किया व जाम को हटवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक करवाई पूरी करने के बाद अंत्यपरीक्षण हेतु मोतिहारी भेजा। मृतक की पहचान बथना गांव निवासी मुस्तफा (18) व केसरिया थाना क्षेत्र के कुशहर गांव निवासी मोहम्मद मुमताज (19) वर्ष के रूप में की गई है। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दोनों बाइक से किसी कार्य हेतु मेहसी आ रहे थे। इसी बीच मुजफ्फरपुर से मोतिहारी की तरफ तीव्र गति से जा रही अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है। दो बाइको की टक्कर चार घायल कुण्डवाचैनपुर, संस : कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर मिडिल स्कूल के पास छह बजे के करीब दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर में चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। गांव के लोगों ने बताया कि टक्कर के बाद दोनों चालक कई फीट उड़कर जमीन पर गिरे। ग्रामीणों की सूचना पर कुण्डवा चैनपुर पुलिस ने पहुंच कर चारों घायलों को घोड़ासहन अस्पताल पहुंचाया जहां से तीन को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है। घायलों में मनीष कुमार एवं विनय शर्मा घोड़ासहन थाना क्षेत्र के महदेवा का जबकि राजन कुमार एवं उपेंद्र सोनी नेपाल के कटहरिया का है। चारो कुछ भी बताने की कि स्थिति मे नहीं थे। पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि सभी घायलों को नजदीकी घोड़ासहन अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

0 Comments

There are no comments yet

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.